उफ़… लारा वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थी 2010 – IIFA अवार्ड्स

Singhvi Online
Spread the love

लारा दत्ता हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वह वर्ष २००० की मिस यूनीवर्स थीं। लारा की पहली फ़िल्म अंदाज़ थी। उसके बाद वो कई सफल फ़िल्मों में दिख चुकी है जैसे-मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली।

उफ़… लारा वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थी इस साल कोलंबो में आयोजित IIFA पुरस्कार समारोह के दौरान ताजा घटना हुई। इस बार वार्डरोब मालफंक्शन का खामियाजा सिजलिंग ब्यूटी लारा दत्ता को झेलनी पड़ी।

खूबसूरत लो कट गोल्डन ड्रेस पहने लारा एक म्यूजिकल रियलिटी शो के लॉन्च के लिए मंच पर मौजूद थीं, जिसकी वह जज थीं। सभा को संबोधित करते हुए अचानक उनकी पोशाक का पट्टा टूट गया।

लेकिन शांत और शांत महिला ने इस बात को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। रैंप वॉक करने के अनुभव ने उनकी मदद की। वह जल्दी से स्ट्रैप को पकड़ कर मंच के पीछे चली गई। लारा के दिमाग की उपस्थिति ने पुष्टि की कि कोई भी खराबी उसे शांत नहीं कर सकती।

एक सूत्र ने खुलासा किया कि जब फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें मांगी तो वह थोड़ी असहज लग रही थीं।

कभी-कभी ये चीजें प्रचार के लिए की जाती हैं। लेकिन लारा इंडस्ट्री की मोस्ट वांटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें वास्तव में इस तरह के सस्ते पब्लिसिटी नौटंकी की जरूरत नहीं है।

सुपरमॉडल कैरल ग्रेसियस से लेकर दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, रिया सेन, कंगना रनौत, समिता शेट्टी, फ्रीडा पिंटो और सेलिना जेटली जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां पहले भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

देखने के लिए धन्यवाद, हमेशा साथ रहें।